Product List

भारत में शीर्ष पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ्रेंचाइजी कंपनियां

Poultry Feed Supplement manufacturering in india
Poultry Feed Supplement manufacturing in india
May 16, 2023
सर्वश्रेष्ठ पशुचिकित्सा पीसीडी फार्मा कंपनी | वेटसनहेल्थकेयर फार्मास्युटिकल
August 25, 2023
भारत में शीर्ष पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ्रेंचाइजी कंपनियां

पशु चिकित्सा पीसीडी (प्राथमिक चिकित्सा दवा) फार्मा फ्रेंचाइजी एक व्यवसायिक मॉडल है जिसमें एक कंपनी अपने चिकित्सा उत्पादों की निर्माण, प्रदर्शन, और विपणन को अन्य स्थानों पर वितरित करने के लिए लाइसेंस प्रदान करती है। इस मॉडल में, एक फ्रेंचाइजीदार एक फ्रेंचाइजी फीस भुगतान करता है और फिर कंपनी के ब्रांड नाम के तहत उत्पादों का विपणन करता है। पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ्रेंचाइजी का मतलब हो सकता है कि एक व्यक्ति या कंपनी एक पशु चिकित्सा उत्पाद निर्माता कंपनी के साथ सहमति करके उसके उत्पादों का वितरण करती है और अपने क्षेत्र में उनकी बिक्री करती है। इस प्रकार की फ्रेंचाइजी व्यवसायिक मॉडल के अनुसार, फ्रेंचाइजीदार उत्पादों को खरीदने के बाद उन्हें खुदरा दुकानों, वेटरिनरी क्लिनिक, पशु अस्पताल, या अन्य स्थानों में विक्रय कर सकता है।

1.) वेटसन हेल्थकेयर:

वेटसन हेल्थकेयर भारत में शीर्ष 10 पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ़्रैंचाइज़ी कंपनियों की सूची में से एक है। वेटसन हेल्थकेयर सभी के लिए सस्ती कीमत पर बेहतर गुणवत्ता वाले पशु चिकित्सा दवा उत्पाद प्रदान करने के उद्देश्य से एक शीर्ष विपणन आधारित पशु चिकित्सा फार्मा फ़्रैंचाइज़ी है। हम भारत में एक तेजी से विकसित होने वाली भारतीय नई लॉन्च पशु चिकित्सा कंपनी हैं जो विश्व स्तर पर पशु चिकित्सा दवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला के विपणन में लगी हुई है।

कंपनी का पता: खसरा नंबर 14//15/2, 14//15/3, नन्हेरा रोड, कुलदीप नगर, श्री हरि नाथ मंदिर के पास, अंबाला, अंबाला कैंट – 133 014, हरियाणा, भारत

हमसे संपर्क करें: 91 94164 10771

ई-मेल पता: vetsonhealthcare@gmail.com

वेबसाइट: www.vetsonhealthcare.com

2). श्रीवाल्स हेल्थकेयर:

श्रीवॉल्स हेल्थकेयर ने वर्ष 1997 में भारत में एक कुशल निर्माता, व्यापारी और शीर्ष पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ कंपनी के रूप में खुद को दुनिया के सामने पेश किया। वे गुणवत्ता प्रबंधन, उत्पादन, विपणन और ग्राहक संतुष्टि में सुधार के संबंध में पूर्णता प्राप्त करने का प्रयास करते हैं। जब से कंपनी ने वेटरनरी फार्मा फ्रैंचाइज़ व्यवसाय शुरू किया है, उनके पास विश्व स्तरीय तकनीक के साथ-साथ उत्पादों के निर्माण के लिए मजबूत पेशेवरों की एक टीम है।

3). वी रेमेडीज़

शीर्ष पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ्रेंचाइजी के लिए पशु दवाओं की पूरे भारत में भारी मांग है। लोग पालतू जानवरों की देखभाल के साथ-साथ मवेशियों के चारे, पालने और उत्पादन से जुड़े स्वास्थ्य के बारे में जागरूक हो रहे हैं। गुणवत्तापूर्ण, प्रभावी और उचित दवाओं के लिए उत्सुक, पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ़्रैंचाइज़ी फार्मा बोलस रेंज, पशु चिकित्सा इंजेक्शन, पशु तरल दवाएं, और पशु आहार की खुराक, न्यूट्रास्यूटिकल्स इत्यादि को कवर करने वाले कई दवा समाधानों में काम करती है। भारत में कई पशु स्वास्थ्य कंपनियां हैं लेकिन बाद में विभिन्न मापदंडों पर तुलना करते हुए, वी रेमेडीज़ भारत में सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ़्रैंचाइज़ी कंपनियों की सूची में शीर्ष पर आती हैं जो एकाधिकार-आधारित व्यवसाय की पेशकश करती हैं।

4). एनी हेल्थकेयर:

फ्रेंचाइजी सहयोगियों के लिए हमारे अनूठे बिजनेस मॉडल के साथ कम समय में एनी हेल्थकेयर भारत में सबसे अच्छी पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ्रेंचाइजी कंपनी है। हमारी कंपनी योग्य और अनुभवी व्यक्तियों के साथ-साथ पूरे भारत से कॉरपोरेट का स्वागत करती है ताकि पीसीडी फार्मा फ़्रैंचाइज़ी मॉडल पर हमारे शीर्ष पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ़्रैंचाइज़ी वितरक बन सकें और एक स्थिर आय अर्जित कर सकें। . यदि आप शीर्ष पशु चिकित्सा फार्मास्युटिकल फ्रैंचाइज़ी की तलाश कर रहे हैं, तो कृपया पूर्ण सहायता के लिए हमसे संपर्क करें। हमलोग यहां सहायता करने के लिए हैं।

4). वेट्राइस:

हम विश्व स्तर पर पशु चिकित्सा फार्मास्यूटिकल्स की व्यापक रेंज के विपणन में लगे भारतीय सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ़्रैंचाइज़ी कंपनी तेजी से बढ़ रहे हैं। हम मानते हैं कि घरेलू बाजार में हमारा प्रतिस्पर्धात्मक लाभ सभी प्रमुख पशु चिकित्सा उपचारों में हमारी स्थापित उपस्थिति में निहित है।

5). यूनिरे लाइफसाइंसेस:

Uniray Lifesciences ने भारत में सबसे प्रगतिशील दवा कंपनी के रूप में पेश किया है। हम आईएसओ 9001:2008 प्रमाणित पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइजी कंपनी हैं, जो मानव जीवन को बढ़ाने में गर्व महसूस करते हैं, जो गंभीर देखभाल की स्थिति में हैं। हमारे विशाल पशु चिकित्सा पीसीडी फार्मा फ़्रैंचाइज़ी उत्पाद फोलियो ने हमें कई ग्राहकों की पहली पसंद बना दिया। हमारे पास एक विशाल आपूर्ति श्रृंखला है जो हमारे उत्पादों को हर जरूरतमंद रोगी तक पहुंचाने के लिए पूरे देश में फैली हुई है। तत्काल जानलेवा स्वास्थ्य स्थिति के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए, हमने उनके जीवित रहने की संभावना को सुधारने और बढ़ाने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया।

6). अबीबा फार्माशिया:

Abiba Pharmacia की स्थापना 2014 में हुई थी। कंपनी को भारत में अग्रणी शीर्ष पशु चिकित्सा PCD फ्रेंचाइजी कंपनियों के रूप में जाना जाता है जो नैतिक व्यावसायिक प्रथाओं का उपयोग करती हैं और सभी गुणवत्ता मानकों को ध्यान में रखते हुए उत्पाद तैयार करती हैं। फर्म पशु चिकित्सा उत्पाद श्रृंखला की एक बहुत अच्छी किस्म प्रदान करती है जिसमें बोलस, इंजेक्शन, मौखिक तरल पदार्थ, कुक्कुट और मवेशी फ़ीड सप्लीमेंट्स, स्प्रे, खनिज मिश्रण, और कई अन्य पशु चिकित्सा पीसीडी उत्पादों जैसे उत्पाद शामिल हैं। हम विशेषज्ञों की एक टीम हैं जो ग्राहकों की जरूरतों और बाजार में मांग को समझने के लिए हर दिन काम करती हैं।

7). एसबीएम फार्मास्यूटिकल्स:

एसबीएम फार्मास्युटिकल्स सर्टिफाइड टॉप वेटरनरी पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइजी है, जो इनोवेशन और रिसर्च पर मजबूती से फोकस करती है, कंपनी टैबलेट, कैप्सूल, सिरप, इंजेक्शन, सैशे और प्रोटीन पाउडर सहित बारह विशिष्टताओं में फैले पैंतालीस से अधिक चिकित्सीय क्षेत्रों में मौजूद है।

Comments are closed.